जल्दी करें!बिहार बोर्ड कक्षा 12वीं के सारे नोट्स फ्री और आसान भाषा में NRB App पर पढ़ें। Open Now

Naagin 7: ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद शहजादा धामी के मिला 'नागिन'? सेट से सामने आई शूटिंग की पहली तस्वीर

 Shehzada Dhami New Tv Show : मशहूर टीवी एक्टर शहजादा धामी को एक नया सीरियल मिला गया है । एक्टर ने शूटिंग के सेट से अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है । उनके फैंस का मानना है कि उनको एक नया टीवी शो " Nagin 7 " में एक रोल ऑफर हुआ है । अधिक जानकारी के लिए हमारे blog को आगे पढ़े।


Shehzada Dhami Announce New Tv Show:

टीवी एक्टर शहजादा धामी ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से हिंदुस्तान के घर घर में छा गए थे । शो में अरमान के रोल मे उन्हें काफी पसंद किया गया लेकिन रातों रात उन्हे शो से निकाल दिया गया । मेकर्स उन पर professionalism का आरोप लगाया था । जिसके बाद वे काफी टाइम टीवी शो से काफी दूर थे अब जब उन्हें ये नया शो ऑफर हुआ है तो उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर सांझा किया है और उन्हें खुश होने का एक और मौका दिया है ।


 क्या Nagin 7 में नजर आयेंगे शहजादा धामी ?

शहजादा धामी जल्द ही एक नए टीवी शो में वापसी करने वाले है , उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सांझा किया है ,जिसके बाद उनके फैंस बहुत खुश हो गए है । फैंस उनको देखने के लिए बेताब हो रहे है , ऐसी अटकले लगाई जा रही है की वे नागिन 7 के साथ अपनी वापसी कर सकते है । Social मीडिया पर उनके फैंस तरह तरह के comment कर रहे है ,उनसे शो और रोल के बारे में जानकारी लेने के लिए बेताब है । सबकी नजरें इस बात पर टिकी है की एक्टर किस रोल अपनी वापसी करेंगे।

प्रतीक्षा होनेमुखे के साथ जुड़ा था नाम ? 

आपको हम यह बताना चाहते है की उनके पिछले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है , सीरियल में शहजादा धामी लीड रोल में थे

शो के मेकर्स का यह आरोप था कि वे शो के क्रू के साथ अच्छे ढंग से पेश नहीं आते थे साथ ही वे प्रतीक्षा होनेमुखे को भी डेट कर रहे थे । वे फ्री टाइम में एक साथ देखे जाते थे , साथ ही उनकी वजह से सीरियल की शूटिंग में भी देरी होने लगी थी । जिसकी वजह से शो को काफी नुकसान हो रहा था । जिस कारण उन्हें शो से निकाल दिया गया । अब आगे देखते है क्या होगा है ? 

टीवी सीरियल से जुड़ी ख़बरें और महत्वपूर्ण जानकारी के लिए हमे फ़ॉलो करे साथ ही हर रोज हमारे ब्लॉग  https://jollylifestyle.blogspot.com/ को visit करे।

धन्यवाद
























Post a Comment

0 Comments