जल्दी करें!बिहार बोर्ड कक्षा 12वीं के सारे नोट्स फ्री और आसान भाषा में NRB App पर पढ़ें। Open Now

Anupama:"ये रिश्ता क्या कहलाता है यह एक्टर करगे अब रूपाली गांगुली के शो में एंट्री, मेकर्स ने की नए फ्रेम की तैयारी"


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Enter In Anupama  :-टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में कई मोड़ आ गई है । शो की कहानी कई बार बदली है । अनुपमा और अनुज की अलग होना  और मुलाकात की कहानी अभी भी चल रही है । इसी बीच शो में दो बार फ्रेम भी चुकाई गई है । सबसे पहले फ्रेम  के बाद अनुपमा का अमेरिका एंगल दिखाया गया था ,जिसमें अनुपमा मास्टर शेफ बनी है । वह यशदीप के रेस्तरां की 50 प्रतिशात मालकिन बन जाती है । 

दूसरी लीप 6 महीने की थी, जिसके बाद वह आशा भवन पहुंच जाती है । अनुज पागल हो जाता है और आध्या का विवाह में एक नए कलाकार की यात्रा की तैयारी की जा रही है । 
Also Read - Anupama BTS Photos :वनराज की पीठ पीछे अनुपमा के ठेले पर खड़ी होगी और इसके अलावा  डिपी ,सेट से लीक हुई फ़ोटोज़ । 

अनुपमा में होगी इसे एक्टर की एंट्री 

टीवी सीरियल अनुपमा  ( Anupama ) में यह रिश्ता क्या कहलाता है में शिवम खजूरिया रोहित पोद्दार के रोल में नजर आ रहे थे । लेकिन उन्हें रोमित राज ने हट दिया ,दावा किया जा रहा है  की शिवम खजूरिया राजन शाही के नए शो एक कहानी में नजर आने वाले है । 

टीवी सीरियल से जुड़े खबरें और महत्वपूर्ण जानकारी के लिए हमे फॉलो करे साथ  ही हर रोज हमारे ब्लॉग https://www.blogger.com/blog/posts/2158197534240018329 को visit करे । 

 

Post a Comment

0 Comments